Connect with us

Entertainment

बढ़ गए है दिशा पटानी के नखरें, प्रड्यूसर्स हो रहे हैं परेशान

Published

on

दिशा पटानी

दिशा पटानी इन दिनों अपनी फिल्म ‘भारत’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। लेकिन इसी बीच दिशा को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि दिशा पटानी के नखरों से प्रॉड्यूसर काफी परेशान है। दिशा पटानी का ऐसा व्यवहार कुछ समय से होने लगा है। नखरों की वजह से प्रड्यूसर की फिल्मों में रुकावट आ रही है और सेट पर उनके नखरों की वजह से प्रड्यूसर परेशान हो रहे हैं।

प्रॉडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ‘दिशा का व्यवहार ऐसा पहले नहीं था बल्कि कुछ दिनों से हुआ है। वह सेट पर लंबे समय के लिए नहीं रूकती हैं और अगर ऐसा होता भी है तो वह चाहती है कि सब कुछ उनके मुताबिक हो’।

सूत्र ने यह भी बताया कि ‘हर कमिटमेंट के साथ दिशा के फैसले आगे पीछे होते रहते हैं और हर समय इस तरह का मूड प्रड्यूसर्स को परेशान करता है’। बता दें दिशा पटानी अब फिल्म ‘मंगल’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर भी दिखेंगे।

View this post on Instagram

🧢 trying to get keety’s look

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

हाल ही में दिशा पटानी को शूटिंग के दौरान सेट पर चोट लग गई थी लेकिन इसके बाद भी उन्होंने काम जारी रखा था। उनके इस प्रफेशनल ऐटिट्यूड की हर किसी ने काफी तारीफ की थी।

View this post on Instagram

💋

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी के फैंस इतने है कि सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज आते ही वायरल हो जाती है। इंस्टाग्राम पर भी वह हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते है। अभी हाल ही में देशा ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की जिसमें वह काफी हॉट और सेक्सी लग रही है। इसमें उन्होंने ब्लू एंड वाइट कॉम्बिनेशन के गाउन में नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

Styling @mohitrai

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

View this post on Instagram

Styling @mohitrai 🦋

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

शेयर होने के कुछ ही घंटों में दिशा की तस्वीरों पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कॉमेंट मिल गए। कॉमेंट में किसी ने दिशा के लिए आई लव यू लिखा तो किसी ने कहा कि कोई ऐंबुलेंस बुला दो।

Entertainment

परिणीति चोपड़ा ने लव लाइफ को लेकर की बात, कहा- ‘मैं एक बड़े हार्ट-ब्रेक से गुजर चुकी हूं’

Published

on

परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इन दिनों परिणीति के पास कई सारी फिल्में हैं। वो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं।

आपको बता दें कि फिल्मों के अलावा परिणीति चोपड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में छाई रहती हैं। परिणीति का नाम बॉलीवुड में अब तक ज्यादा लोगों के साथ नहीं जुड़ा है। अपने रिलेशनशिप को लेकर हाल ही में परिणीति ने एक इंटरव्यू में कहा है कि ‘कैसे एक बार बुरी तरह से ब्रेकअप के बाद उनका दिल टूट गया था। जब उनका दिल पहली बार टूटा था तब वो पूरी तरह से बिखर गई थीं। मैं एक बड़े हार्ट-ब्रेक से गुजर चुकी हूं। जब मेरा ब्रेकअप हुआ था तो मैं पूरी तरह से टूट चुकी थी। और मुझे लगता है कि वो मेरा सबसे खराब समय था।’

अपनी बात में उन्होंने आगे कहा कि ‘ईमानदारी से कहूं तो मैं उस समय पूरी तरह से बिखर गई थी। वो पहला मौका था जब मैंने अपनी जिंदगी में ऐसा कुछ एक्सपीरियंस किया था। इससे पहले किसी ने भी मुझे कभी ना नहीं कहा था। मुझे समझ मैं नहीं आ रहा था कि मैं उस वक्त में करूं तो क्या करूं। उस समय मेरे परिवार ने मेरा बहुत साथ निभाया था। अगर आज मैं इतनी स्टॉन्ग हूं और आज मैं समय के साथ इतनी मैच्योर हुई हूं तो उसका कारण वही हार्ट-ब्रेक था। अब मैं भगवान को उस बुरे दौर के लिए शुक्रिया अदा करती हूं। अगर वो दौर मैंने ना देखा होता तो शायद मैं स्ट्रॉन्ग ना हो पाती।’

Continue Reading

Entertainment

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की शादी में आई दरार, दिल टूटने वाले पोस्ट शेयर कर रही हैं चारू असोपा

Published

on

Charu-rajeev marriage

पिछले काफी वक्त से लगातार स्टार्स शादी देखने को मिल रही हैं। इन शादियों में क टीवी कपल की शादी भी शामिल है। टीवी कपल राजीव सेन और चारू असोपा ने भी पिछले दिनों ही शादी के सात फेरे लिए हैं। दोनों की शादी खूब चर्चा का विषय रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा की शादी बड़े ही धूम-धाम के साथ हुई है।

इनकी शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अपनी शादी के चलते राजीव सेन और चारू असोपा पिछले काफी वक्त से लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर शादी की बड़ी ही खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं। पिछले दिनों ही दोनों ने शादी रचाई है। 16 जून को टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा के साथ राजीव सेन ने शादी के सात फेरे लिए थे।

आपको बता दें कि इन दोनों की शादी में करीबी दोस्त और परिवारवाले ही शामिल हुए थे। राजस्थानी और बंगाली रीति रिवाजों के साथ दोनों ने शादी रचाई थी। इनकी शादी की तस्वीरों को सभी ने खूब पसंद किया था। दोनों की शादी को अभी सिर्फ डेढ़ महीना ही हुआ है। लेकिन इनके रिश्ते को लेकर एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।

मिली जानकारी के अनुसार इस नए नवेले जोड़े के रिश्ते में दरार आ गई हैं। हम जानते हैं कि ये सुनकर आपको भी अजीब लग रहा होगा। बता दें कि दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया है। इसके अलावा दोनों ने अपनी प्रोफाइल फोटो को भी बदल दिया है। दोनों ने पहले कपल फोटो लगा रखी थी। लेकिन भ दोनों सिंगल फोटो लगाए हुए हैं। जिससे इनके बीच की लड़ाई साफ पता चल रही है। चारू इन दिनों दिल टूटने वाले पोस्ट भी शेयर कर रही है।

Continue Reading

Entertainment

‘मच्छरदानी’ में थिरकते नजर आए सिद्धार्थ-परिणीति, रिलीज हुआ ‘जबरिया जोड़ी’ का नया गाना

Published

on

jabariya jodi

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी इन दिनों खूब चर्चे में बनी हुई है। इन दोनों स्टार्स की जोड़ी फिल्म हंसी तो फंसी में पहली बार देखने को मिली थी। दर्शकों को इनकी जोड़ी बेहद पसंद आई थी। ये जोड़ी फिर से एक बार दर्शकों को बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। फिल्म जबरिया जोड़ी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

आपको बता दें कि दर्शकों को इस फिल्म का ट्रेलर बेहद ही पसंद आया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी के कई सारे गाने रिलीज हो चुके हैं। दर्शकों को इस फिल्म के गाने काफी पसंद आए हैं। फिल्म के सभी गाने और ट्रेलर रिलीज होते ही हिट हो गए हैं। इन दिनों फिल्म का लगातार जोरों से प्रमोशन किया रहा है। ऐसे में हाल ही में इस फिल्म का एक और गाना रिलीज हो गया है।

बता दें कि इस नए गाने में सिड और परी मच्छरदानी में दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों के साथ इस गाने में एक्टर अपारशक्ति खुराना भी दिखाई दिए हैं। ज्योतिका तांगड़ी और विशाल मित्रा ने इस गने को अपनी आवाज दी है। ये एक वेडिंग सॉन्ग है। इस गाने को सुनने के बाद आप खुद को थिरकने से नहीं रोक पाएंगे। इस गाने को परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया है।

परिणीति ने लिखा कि कुछ जबरिया स्टाइल में सेलिब्रेशन करो। थोड़ा हटके वेडिंग सॉन्ग ‘मच्छरदानी’ रिलीज हो गया है।” परिणीति को इस गाने में हल्दी औऱ मेहंदी लगाई जा रही है। जिसके बाद सिद्धार्थ की एंट्री होती है। फिर दोनों डांस करते हैं। ये फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म बिहार के पकड़वा विवाह पर आधारित है। ये प्रथा बिहार में सालों से चलती आ रही है। इसी पर इस फिम की कहानी आधारित है।

Continue Reading

Trending